अनंत अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय की गुड़िया से प्रेरित होकर एक ‘ऐश्वर्या राय डॉल’ वायरल हो रही है। देखें | ट्रेंडिंग

ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही अक्सर लोगों की नज़रों में न आती हों, लेकिन जब भी आती हैं, तो उनका प्रभाव निर्विवाद होता है। जुलाई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में, अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरती और बेदाग स्टाइल से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। अब, उनकी शानदार लाल पोशाक को एक श्रीलंकाई कलाकार ने गुड़िया के रूप में फिर से बनाया है।

हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन की शानदार लाल अनारकली को श्रीलंकाई कलाकार निगेशान ने गुड़िया के रूप में बनाया है।
हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन की शानदार लाल अनारकली को श्रीलंकाई कलाकार निगेशान ने गुड़िया के रूप में बनाया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन की चमकदार पोशाक

सितारों से सजी अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय ने चटक लाल रंग का अनारकली सूट पहना था, जिसमें आधुनिकता और पारंपरिक शान का शानदार मिश्रण था। जटिल सोने की बॉर्डर से सजी उनकी यह ड्रेस उनके फैशन सेंस का बेहतरीन नमूना थी, जिसने उन्हें स्टाइल आइकन के तौर पर और भी मजबूत किया।

(यह भी पढ़ें: अंबानी की शादी में ऐसी दुकानें थीं जहां मेहमान मुफ्त में सामान ले सकते थे, लेकिन उन्हें इसके लिए भुगतान करना पड़ता था…)

गुड़िया का मनोरंजन वायरल हो गया

शादी के बाद ऐश्वर्या राय की पोशाक का एक गुड़िया संस्करण दिखाने वाला एक वायरल वीडियो सामने आया। श्रीलंकाई गुड़िया कलाकार निगेशान द्वारा बनाए गए इस वीडियो ने काफी ध्यान आकर्षित किया है, जिसे 3.9 मिलियन बार देखा गया है। पूर्व ब्यूटी क्वीन की लाल अनारकली की एक छोटी प्रतिकृति पहने हुए इस गुड़िया ने इंटरनेट उपयोगकर्ताओं से कई तरह की प्रतिक्रियाएं प्राप्त की हैं।

वीडियो यहां देखें:

इंटरनेट पर इस पर क्या प्रतिक्रिया हुई, यहां देखें:

कई लोगों ने गुड़िया के बारीक विवरण की प्रशंसा की। एक दर्शक ने उत्साहपूर्वक कहा, “गुड़िया शानदार है – यह ऐश्वर्या के पहनावे की खूबसूरती को पूरी तरह से दर्शाती है!” मुकेश पटेल ने प्रयास की सराहना करते हुए कहा, “बारीकियों पर ध्यान देना प्रभावशाली है; गुड़िया ऐश्वर्या की शैली को खूबसूरती से दर्शाती है।” हालांकि, राय पूरी तरह से एकमत नहीं थी। कुछ दर्शक कम प्रभावित हुए, सान्या मेहता ने टिप्पणी की, “यह एक मजेदार अवधारणा है, लेकिन गुड़िया असली ऐश्वर्या के साथ न्याय नहीं करती है।” नीना पाठक ने कहा, “हालांकि यह एक प्यारा विचार है, लेकिन ऐश्वर्या राय की वास्तविक जीवन की खूबसूरती की तुलना में कुछ भी नहीं है।”

(यह भी पढ़ें: विदेशी मीडिया ने अंबानी की शादी को कैसे कवर किया: भव्य, खर्चीला और दुनिया का सबसे महंगा विवाह)

अंबानी विवाह समारोह

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में भव्य समारोह में राधिका मर्चेंट से शादी की। यह शादी, विवाह से पहले और बाद के भव्य आयोजनों की श्रृंखला का हिस्सा है, जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान और ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन जैसी अंतरराष्ट्रीय हस्तियों सहित 600 से अधिक हाई-प्रोफाइल मेहमान शामिल हुए। इस भव्य समारोह को सदी की शादी के रूप में व्यापक रूप से माना जाता है, जिसने दुनिया का ध्यान खींचा।

Leave a comment