अभिनेता किम वू बिन ने कैंसर से जीवन को हिला देने वाली लड़ाई के बारे में बताया: ‘केवल 6 महीने जीने के लिए’ | वेब सीरीज

दक्षिण कोरियाई अभिनेता किम वू बिन नेटफ्लिक्स पर 13 सितंबर को प्रीमियर के साथ सिनेमाई एक्शन में वापस आ गए अधिकारी ब्लैक बेल्ट फिल्म में अभिनय की वापसी के लिए उन्हें फिल्म के प्रचार में भाग लेना पड़ा। वह सोमवार, 16 सितंबर को YouTube चैनल “ज़ज़ानब्रो शिन डोंग युप” के एक एपिसोड में अपने सह-कलाकार किम सुंग क्यून के साथ शामिल हुए।

किम वू बिन की नवीनतम फिल्म, ऑफिसर ब्लैक बेल्ट, अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है।(इंस्टाग्राम / ____किमवूबिन)
किम वू बिन की नवीनतम फिल्म, ऑफिसर ब्लैक बेल्ट, अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है।(इंस्टाग्राम / ____किमवूबिन)

बिना अल्कोहल वाली बीयर का विकल्प चुनते हुए, के-ड्रामा हार्टथ्रोब ने 2017 में नासॉफिरिन्जियल कैंसर के जीवन-बदलने वाले निदान के साथ अपनी लड़ाई को याद किया। दुर्लभ कैंसर के निदान के बाद, उनकी एजेंसी सिडस मुख्यालय ने एक आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें घोषणा की गई कि अनियंत्रित रूप से शौकीन स्टार ने रेडिएशन उपचार शुरू कर दिया है और वह मनोरंजन उद्योग के प्रति अपनी व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं से पीछे हट रहे हैं।

महीनों बाद, एक भावुक और भावुक कर देने वाले खुलासे में, उन्होंने बताया कि उनका इलाज पूरा हो गया है। इसके बाद उन्हें अनिवार्य सैन्य सेवा से छूट दे दी गई। आखिरकार, 2019 में, अच्छी खबर यह आई कि किम को पूरी तरह से ठीक होने का निदान मिला।

यह भी पढ़ें | एटीज़ ने बिलबोर्ड वर्ल्ड एल्बम चार्ट में फिर से प्रवेश किया; स्ट्रे किड्स ने ले सेराफिम के लिए शीर्ष स्थान खाली कर दिया। शीर्ष 15 रैंक देखें

किम वू बिन ने कैंसर से अपनी लड़ाई को याद किया

अपने हालिया यूट्यूब कार्यक्रम में, इस प्रिय अभिनेता ने अपने अतीत के पन्नों को पलटा और उन कठिन समयों पर सराहनीय ढंग से विचार किया।

उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि वह “स्वाभाविक रूप से एक सकारात्मक व्यक्ति हैं, जो हमेशा किसी भी स्थिति में सकारात्मक पहलू ढूंढने की कोशिश करते हैं,” वारिस अभिनेता ने कहा कि जिस समय उनके डॉक्टर ने उन्हें यह चौंकाने वाली खबर दी, वह किसी नाटक के दृश्य जैसा था।

“यह एक नाटक के दृश्य जैसा था जब डॉक्टर ने अचानक कहा, ‘अगर यह छोटा है, तो आपके पास जीने के लिए केवल छह महीने हैं।’ मैं हैरान और डरा हुआ था, और मैंने सोचा कि काश यह सिर्फ एक सपना होता।”

अपने जीवन पर छाए हुए भय के बावजूद, अभिनेता ने कबूल किया कि उन्होंने एक बार भी नहीं सोचा था कि, “क्या होगा अगर मैं इससे उबर नहीं पाया? यह विचार मेरे दिमाग में कभी नहीं आया।”

यह कार्य जितना चुनौतीपूर्ण था, उन्होंने खुद को सकारात्मक मानसिकता बनाए रखने के लिए दृढ़ संकल्प किया और उपचार अवधि को अपने लिए आराम करने, अपनी ताकत हासिल करने और अधिक मजबूत होकर वापस आने के समय के रूप में माना। “बहुत से लोगों ने, सिर्फ़ इसलिए कि उन्होंने मेरा चेहरा पहचाना, अपना समर्थन और प्रार्थनाएँ दीं। मेरा मानना ​​है कि उस समर्थन ने मुझे ताकत दी।” उन्होंने दिल से कहा कि वह “जितनी संभव हो सके उतनी प्रार्थनाएँ अधिक से अधिक लोगों तक पहुँचाना चाहते हैं”, जो उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में अपने तरीके से किया है।

यह भी पढ़ें | न्यूजींस टॉप 30 गर्ल ग्रुप ब्रांड रैंक से बाहर, प्रशंसकों ने HYBE को दोषी ठहराया; एस्पा लगातार तीसरे सप्ताह शीर्ष पर

किम वू बिन के बारे में अधिक जानकारी

दक्षिण कोरियाई मीडिया आउटलेट एमके स्पोर्ट्स ने 2022 में बताया कि वू बिन ने उलजिन, ग्योंगबुक और सैमचियोक में जंगल की आग के पीड़ितों की मदद करने के प्रयास में होप ब्रिज डिजास्टर रिलीफ एसोसिएशन को 100 मिलियन वॉन दान करके अपने परोपकारी प्रयासों को जारी रखा। 2023 में, उन्होंने वंचित रोगियों के चिकित्सा खर्चों को कवर करने के लिए सियोल के आसन मेडिकल सेंटर को एक और 100 मिलियन वॉन दान किए।

अंतराल के बाद वापसी के बाद किम वू बिन की परियोजनाएं

पूरी तरह से ठीक होने के बाद, किम वू बिन 2022 की साइंस-फिक्शन फिल्म में रयू जुन येओल और किम ताए री के साथ अभिनय करने के लिए स्क्रीन पर लौट आए एलियनॉइड और अगली कड़ी के लिए वापस आ गया एलियनॉइड: भविष्य की ओर वापसी 2024 में। उन्होंने के-ड्रामा स्टार के रूप में भी अपनी गतिविधियाँ फिर से शुरू कीं हमारा ब्लूज़ (2022) और नेटफ्लिक्स ब्लैक नाइट (2023)। बहुचर्चित के-ड्रामा हीरो तब से स्ट्रीमिंग दिग्गज के लिए नियमित बन गया है। में उनकी प्रमुख भूमिका के अलावा अधिकारी ब्लैक बेल्टवह भी अपने साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार है अनियंत्रित रूप से शौकीन आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज़ के लिए सात साल बाद सह-कलाकार बे सूज़ी वह सारा प्यार जिसकी आप कामना करते हैं।

एक अपरंपरागत रूप से संपूर्ण मोड़ में, वह विविधता श्रृंखला के लिए EXO के DO (दोह क्यूंगसू), ली क्वांग सू और किम की बैंग के साथ सूरज की रोशनी में एक किसान बन गए जीबीआरबी आप जो बोओगे वही काटोगे (2023).

Leave a comment