जोली, हायेक ने ‘विदाउट ब्लड’ के डेब्यू में टोरंटो में हॉलीवुड की चमक बिखेरी | हॉलीवुड

दिव्या राजगोपाल और उमर यूनुस

जोली, हायेक ने 'विदाउट ब्लड' के साथ टोरंटो में हॉलीवुड की चमक बिखेरी
जोली, हायेक ने ‘विदाउट ब्लड’ के साथ टोरंटो में हॉलीवुड की चमक बिखेरी

टोरंटो, 9 सितम्बर – एंजेलिना जोली और सलमा हायेक ने रविवार को टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फिल्म प्रशंसकों को उस समय रोमांचित कर दिया, जब दोनों मेगास्टारों ने “विदाउट ब्लड” फिल्म के लिए रेड कार्पेट पर वॉक किया। यह फिल्म हिंसा, प्रतिशोध और स्मृति के चक्र पर आधारित है।

यह फिल्म, जो निर्देशक के रूप में जोली की पांचवीं फिल्म है, युद्ध की भयावहता को एक पीड़ित और अपराधी के बीच मुठभेड़ के माध्यम से दर्शाती है।

अपनी मुख्य नायिका के रूप में जोली ने अपनी करीबी दोस्त हायेक को लिया। डेमियन बिचिर, जो हायेक की तरह हॉलीवुड प्रोडक्शन में आने से पहले मैक्सिकन टेलीनोवेला में अभिनय कर चुके हैं, युद्ध के प्रभाव पर जोली के चिंतन में उनकी समकक्ष भूमिका निभाते हैं।

जोली और हायेक के बीच घनिष्ठ संबंध तब विकसित हुआ जब वे दोनों मार्वल स्टूडियोज की 2021 की एक्शन फंतासी “इटर्नल्स” में दिखाई दिए और उनकी दोस्ती कायम रही।

हायेक ने जोली के बारे में कहा, “यह एंजी के लिए एक अविश्वसनीय वर्ष है”, जिन्होंने पिछले महीने वेनिस फिल्म महोत्सव में पाब्लो लारेन की “मारिया” में महान ओपेरा गायिका मारिया कैलास की भूमिका निभाकर हलचल मचा दी थी।

“विदाउट ब्लड” – जिसे जोली ने इतालवी लेखक एलेसेंड्रो बारिको के इसी नाम के उपन्यास से रूपांतरित किया है – एक अज्ञात संघर्ष के बाद की स्थिति पर आधारित है।

जोली द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित तथा रोम के सिनेसिटा स्टूडियो में फिल्माई गई इस फिल्म का अधिकांश भाग एक कमरे में घटित होता है, जिसमें फ्लैशबैक दृश्य भी हैं।

बिचिर, जिन्हें 2011 की फिल्म “ए बेटर लाइफ” में उनकी भूमिका के लिए “सर्वश्रेष्ठ अभिनेता” के रूप में अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था, ने कहा कि “विदाउट ब्लड” उनकी अब तक की सबसे कठिन भूमिकाओं में से एक थी।

उन्होंने कहा, “अब जबकि मैंने पूरी फिल्म देख ली है, यह कला का एक सुंदर नमूना है,” और मैं एक कलाकार के रूप में सलमा के विकास को देख पाया हूं और देख पाया हूं कि किस तरह वह प्रत्येक परियोजना में अपने काम में बेहतर से बेहतर होती चली गई हैं।”

हायेक, जिन्होंने 30 साल से भी ज़्यादा पहले मैक्सिकन टेलीनोवेला “टेरेसा” में अभिनय करके अपना अभिनय करियर शुरू किया था, शायद 2002 की “फ़्रीडा” में मैक्सिकन चित्रकार फ़्रीडा काहलो की भूमिका निभाने के लिए सबसे ज़्यादा जानी जाती हैं। हाल ही में वे “हाउस ऑफ़ गुच्ची” और “पुस इन बूट्स: द लास्ट विश” में नज़र आईं।

“विदाउट ब्लड” की सामान्य रिलीज़ तिथि की पुष्टि अभी नहीं हुई है। वितरण का काम फ्रेमैंटल संभालेगा।

यह आलेख एक स्वचालित समाचार एजेंसी फ़ीड से बिना किसी संशोधन के तैयार किया गया है।

Leave a comment