नागार्जुन की कुली सीन लीक होने पर लोकेश कनगराज ने दी प्रतिक्रिया: ‘2 महीने की मेहनत बेकार गई’

19 सितंबर, 2024 09:08 पूर्वाह्न IST

फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज ने अपनी आगामी फिल्म कुली से नागार्जुन के एक लीक हुए दृश्य पर चुप्पी तोड़ी है, जिसमें रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं।

रजनीकांत द्वारा निर्देशित कुली 2025 की सबसे प्रतीक्षित तमिल फिल्मों में से एक है। निर्देशक लोकेश कनगराज ने नागार्जुन अक्किनेनी द्वारा अभिनीत कुली के एक सीन के हाल ही में लीक होने के खिलाफ़ आवाज़ उठाई है। उन्होंने साझा किया कि लीक होने के कारण, ‘दो महीने की कड़ी मेहनत’ बर्बाद हो गई। फिल्म निर्माता ने एक्स को ‘विनम्रतापूर्वक सभी से अनुरोध किया कि वे इस तरह की प्रथाओं में शामिल न हों’। यह भी पढ़ें | रजनीकांत ने ओणम का जश्न धूमधाम से मनाया, कुली के सेट पर वेट्टैयान गाने पर थिरके। देखें

निर्देशक लोकेश कनगराज ने कुली की शूटिंग के वीडियो लीक न करने का अनुरोध किया; कुली के पोस्टर पर नागार्जुन (दाएं)।
निर्देशक लोकेश कनगराज ने कुली की शूटिंग के वीडियो लीक न करने का अनुरोध किया; कुली के पोस्टर पर नागार्जुन (दाएं)।

‘मैं विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि ऐसी गतिविधियों में शामिल न हों’

उन्होंने ट्वीट किया, “एक रिकॉर्डिंग के कारण कई लोगों की दो महीने की कड़ी मेहनत बेकार चली गई। मैं सभी से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि वे इस तरह की गतिविधियों में शामिल न हों, क्योंकि इससे पूरा अनुभव खराब हो जाता है। धन्यवाद।”

प्रतिक्रिया में एक एक्स यूजर ने कहा, “हां बिल्कुल…” एक अन्य ने ट्वीट किया, “हमें आप पर विश्वास है, चिंता मत करो लोकी (लोकेश कनगराज)। निश्चित रूप से कुली एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगी…. अपने काम पर ध्यान केंद्रित करें…”

वास्तव में क्या हुआ

रजनीकांत और लोकेश कनगराज की कुली के सेट से नागार्जुन का एक सीन हाल ही में सोशल मीडिया पर लीक हुआ है। फिल्म में साइमन नाम का किरदार निभाने वाले अभिनेता को एक हिंसक सीन की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वायरल हो रहे एक वीडियो में नागार्जुन को सफेद सूट पहने और एक आदमी को हथौड़े से पीटते हुए देखा जा सकता है।

एक वीडियो दूर से शूट किया गया लगता है, जिसमें अभिनेता एक्शन में नज़र आ रहे हैं। एक और वीडियो जो काफ़ी नज़दीक से लिया गया है, उसमें वह एक व्यक्ति को हथौड़े से पीटने से पहले उसे धमकाते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में, क्रू का एक सदस्य नागार्जुन को कुछ तमिल पंक्तियाँ उचित उच्चारण के साथ सुनाता है, उसके बाद नागार्जुन उन्हें बोलते हैं।

फिल्म के बारे में अधिक जानकारी

कुली के 2025 में सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है। कुली की टीम ने अगस्त 2024 में उनके जन्मदिन के अवसर पर नागार्जुन का फिल्म में स्वागत किया। उनका स्वागत करते हुए, लोकेश ने ट्वीट किया था, “किंग @iamnagarjuna सर को साइमन के रूप में कुली के कलाकारों में शामिल करने पर खुशी है। बोर्ड पर आपका स्वागत है और आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं सर।”

नागार्जुन के अलावा, फिल्म में दयाल के रूप में सौबिन शाहिर, प्रीति के रूप में श्रुति हासन, राजशेखर के रूप में सत्यराज और कालीशा के रूप में उपेंद्र हैं। रजनीकांत देवा का किरदार निभाएंगे।

अमेज़न समर सेल चल रही है…

और देखें

Leave a comment