राम चरण ने जान्हवी कपूर, बुची बाबू सना के साथ RC 16 के लिए अपने लुक को बदलने का संकेत दिया। देखें तस्वीरें

17 सितंबर, 2024 12:15 अपराह्न IST

अभिनेता राम चरण अपनी आगामी फिल्म के लिए अपना लुक बदलने के लिए जिम जा रहे हैं। वह जल्द ही शंकर की फिल्म गेम चेंजर में कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे।

राम चरण शंकर की फिल्म गेम चेंजर की रिलीज और बुची बाबू सना के साथ अपनी अभी तक तय नहीं हुई फिल्म आरसी 16 की शूटिंग के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म के लिए अपने लुक में बदलाव करने का संकेत दिया। (यह भी पढ़ें: चिरंजीवी, राम चरण ने दान दिया बाढ़ पीड़ितों के लिए तेलंगाना सीएमआरएफ को 50-50 लाख रुपये दिए जाएंगे)

राम चरण को आखिरी बार आरआरआर में देखा गया था और जल्द ही वह गेम चेंजर में नजर आएंगे।
राम चरण को आखिरी बार आरआरआर में देखा गया था और जल्द ही वह गेम चेंजर में नजर आएंगे।

राम चरण का नया लुक

राम ने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रेनर की ओर चलते हुए एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “बीस्ट मोड ऑन (फायर इमोजी) आरसी 16 लोड हो रहा है… @shivohamofficial।”

उनके ट्रेनर शिवोहाम ने भी राम और उनके दो पालतू जानवरों के साथ क्लिक की गई एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह अभिनेता को उनकी नई फिल्म के लिए प्रशिक्षित करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने लिखा, “इस परिवर्तन यात्रा पर आपके साथ काम करना एक परम सम्मान है। मुझे अपने फिटनेस कोच के रूप में शामिल करने के लिए @alwaysramcharan का धन्यवाद। मैं आगे की राह का इंतजार कर रहा हूँ !!! यह बहुत बढ़िया होने वाला है।”

हालांकि राम की अगली फिल्म के बारे में ज़्यादा कुछ पता नहीं है, लेकिन इसे स्पोर्ट्स ड्रामा बताया जा रहा है। जान्हवी कपूर को मुख्य भूमिका में लिया गया है, जो जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ कोरटाला शिवा की देवरा: पार्ट 1 के बाद उनकी दूसरी तेलुगु फिल्म है।

अगस्त में हीरो द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बात करते हुए, राम ने संकेत दिया कि उनके किरदार में कॉमेडी का तड़का होगा। उन्होंने कहा, “मैंने कॉमेडी नहीं की है, लेकिन आप जल्द ही मुझसे इसकी उम्मीद कर सकते हैं। बुची बाबू के साथ मेरी अगली फिल्म कॉमेडी-ओरिएंटेड होगी।”

हाल ही का काम

राम को आखिरी बार एसएस राजामौली की बेहद सफल फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर के साथ सह-कलाकार के रूप में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर और ओटीटी पर रिलीज होने के बाद वैश्विक स्तर पर अच्छा प्रदर्शन किया। यह देखते हुए कि गेम चेंजर उसके बाद उनकी अगली फिल्म है, उम्मीदें बहुत अधिक हैं।

उन्हें चुनावी राजनीति में भ्रष्टाचार को उजागर करने वाली फिल्म में एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए कहा गया है। दिसंबर में रिलीज होने वाली इस फिल्म में कियारा आडवाणी, एसजे सूर्या, अंजलि, श्रीकांत, जयराम, सुनील, समुथिरकानी और नासर भी हैं। बुची के साथ फिल्म के अलावा, राम ने रंगस्थलम के बाद फिर से सुकुमार के साथ काम करने के लिए भी हाँ कह दिया है।

अमेज़न समर सेल चल रही है…

और देखें

Leave a comment