सीन ‘डिडी’ कॉम्ब्स के मियामी स्थित घर पर छापा मारने वाले अधिकारी ने क्यों कहा कि वह ‘एपस्टीन जितना ही बुरा है’

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, सीन ‘डिडी’ कॉम्ब्स के मियामी स्थित आवास पर छापा मारने वाले अधिकारी ने दावा किया है कि संगीत जगत के इस दिग्गज के आवास में सेक्स रूम थे, जो सेक्स खिलौनों, बंधन उपकरण, गुप्त कैमरों और अधोवस्त्रों से भरे हुए थे।

(फाइलें) सीन कॉम्ब्स 'पी. डिड्डी' कई सिविल मुकदमों का लक्ष्य है, जो उसे एक हिंसक यौन शिकारी के रूप में चित्रित करते हैं, जो अपने पीड़ितों को वश में करने के लिए शराब और ड्रग्स का इस्तेमाल करता था, और इस साल उसके घरों पर संघीय एजेंटों द्वारा छापे मारे गए थे। (एएफपी/ एंजेला वीस)
(फाइलें) सीन कॉम्ब्स ‘पी. डिड्डी’ कई सिविल मुकदमों का लक्ष्य है, जो उसे एक हिंसक यौन शिकारी के रूप में चित्रित करते हैं, जो अपने पीड़ितों को वश में करने के लिए शराब और ड्रग्स का इस्तेमाल करता था, और इस साल उसके घरों पर संघीय एजेंटों द्वारा छापे मारे गए थे। (एएफपी/ एंजेला वीस)

डिड्डी पर वेश्यावृत्ति के उद्देश्य से रैकेट चलाने, यौन शोषण, तस्करी और परिवहन के तीन संघीय मामलों में आरोप लगाया गया है।

संगीत दिग्गज के फ्लोरिडा स्थित घर पर छापेमारी में सहायता करने वाले होमलैंड सुरक्षा विभाग के एक एजेंट ने बताया कि एनवाईपी उन्होंने कहा कि स्टार के पास बेडरूम के आकार के अलग-अलग क्षेत्र थे जो स्पष्ट रूप से “सेक्स के लिए समर्पित” थे, और चारों ओर कैमरे लगे हुए थे। उन्होंने कहा कि रैपर “एपस्टीन जितना ही बुरा है।”

सूत्र ने कहा, “यदि आप उन सेक्स पार्टियों में थे, तो आपको हर संभव कोण से रिकॉर्ड किया जा रहा था, जिसमें वे कोण भी शामिल थे जिनके बारे में आपको पता नहीं था।”

यह भी पढ़ें| ‘निर्दोष’ सीन ‘डिडी’ कॉम्ब्स ‘अंत तक लड़ेंगे’, वकील ने कहा: ‘वह डरे हुए नहीं हैं’

डिड्डी के घिनौने ‘फ्रीक ऑफ्स’ सेक्स सत्र

और कभी-कभी दिन भर चलने वाले सामूहिक यौन संबंध जिसे वह “फ्रीक ऑफ्स” कहता था, जिसमें नशे में धुत पीड़ितों को कथित तौर पर पुरुष वेश्याओं के साथ सोने के लिए मजबूर किया जाता था। रैपर के खिलाफ अभियोग में यह भी दावा किया गया है कि महिलाओं, जिनमें से कुछ अभी भी नाबालिग थीं – को “फ्रीक ऑफ” सेक्स सत्रों में मजबूर किया गया था, जिसमें कभी-कभी नग्न होकर काम किया जाता था जबकि संगीत निर्माता हस्तमैथुन करता था।

“मेरे ख़याल से, वह जेफ़री एपस्टीन जितना ही बुरा है। ये महिलाएँ जवान हैं। या तो बमुश्किल वैध हैं, या बमुश्किल अवैध हैं।”

अधिकारियों ने कहा कि उन्हें वास्तव में यह दृढ़तापूर्वक महसूस होता है कि कॉम्ब्स एपस्टीन से बहुत मिलता-जुलता है, जो अब उच्च-स्तरीय गैर-विश्वासपात्र बन चुका है, जिसे न्यूयॉर्क और फ्लोरिडा में दर्जनों किशोर लड़कियों की यौन तस्करी के लिए दोषी ठहराया गया है।

मंगलवार को कॉम्ब्स पर संघीय यौन तस्करी और रैकेटियरिंग का आरोप लगाया गया। अभियोग के बेहद सनसनीखेज आरोपों के अनुसार, उन्होंने अपनी महिला पीड़ितों को पांच दिनों तक यौन गतिविधियों में शामिल होने के लिए मजबूर किया, जो कि उनके कथित दुर्व्यवहार का हिस्सा था, जो एक दशक से भी पहले शुरू हुआ था।

यह भी पढ़ें| सीन डिडी की ‘क्रूर’ ब्रुकलिन जेल के अंदर, हत्याओं और आत्महत्याओं से त्रस्त; कभी आर. केली और गिस्लेन मैक्सवेल को यहीं रखा गया था

डीएचएस अधिकारी ने बताया, “वह अपने फोन पर दूर से कार्रवाई को देखने में भी सक्षम था, और इसे घर के दूसरे हिस्से में एक टीवी पर प्रसारित कर रहा था।” एनवाईपी“जब सेक्स हो रहा था तो उसे कमरे में रहने की ज़रूरत नहीं थी, हालाँकि वह अक्सर कमरे में होता था।”

सूत्र ने दावा किया, “हमारे पास सबूत हैं कि इन महिलाओं को ऐसा नहीं लगता था कि वे जाने के लिए स्वतंत्र हैं,” और आगे कहा, “वीडियो सबूत हैं कि कुछ लड़कियां स्पष्ट रूप से इससे बाहर हैं जबकि ये पुरुष उनके साथ यौन संबंध बना रहे हैं।”

Leave a comment