IPL 2024: आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सितारे बिखेरेंगे जलवा, चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में भिड़ेंगी ये दो टीमें..

IPL 2024: आईपीएल का 17वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. इसकी शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच से होगी. क्रिकेट फैंस आईपीएल के लिए बेहद उत्साहित हैं और वे पूरे एक साल से इसका इंतजार कर रहे हैं। आईपीएल सिर्फ मैचों के बारे में नहीं है, बल्कि इसका एक विशेष उद्घाटन समारोह भी होता है। इस बार इसे और भी शानदार बनाने के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे मशहूर कलाकार मौजूद रहेंगे.

खेल तय समय से 30 मिनट देर से होगा शुरू

IPL 2024 First Match: पहला आईपीएल मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में होगा और सामान्य शाम 7:30 बजे के बजाय रात 8 बजे शुरू होगा क्योंकि खेल से पहले एक उद्घाटन समारोह होगा। मैच के लिए टॉस शाम 7:30 बजे होगा.

शाम साढ़े छह बजे शुरू होगा विशेष आयोजन

आईपीएल का 17वां सीजन जल्द ही शुरू हो रहा है और यह वाकई रोमांचक होने वाला है! प्रभारी लोगों ने सब कुछ तैयार करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है। इसमें बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता और गायक होंगे जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी को यादगार बना देंगे।। यह मजेदार शो गेम शुरू होने से पहले होगा और करीब 30 मिनट तक चलेगा.

बॉलीवुड गानों पर सितारे बिखेरेंगे चमक

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा, एआर रहमान और सोनू निगम जैसे लोकप्रिय गायक भी कार्यक्रम की शुरुआत में गाएंगे। वे न सिर्फ देशभक्ति के गाने गाएंगे बल्कि बॉलीवुड गानों से भी सबका मनोरंजन करेंगे. अक्षय और टाइगर साथ में परफॉर्म भी करेंगे और खास धमाल भी मचाएंगे. पिछले साल आईपीएल की शुरुआत के दौरान रस्मिका मंधाना, तमन्ना भाटिया और अरिजीत सिंह ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया था।

Leave a comment