#Tayvis की शादी ‘जल्द ही होने वाली है’? टेलर स्विफ्ट को मिल गया है ‘द वन’ | रिपोर्ट

टेलर स्विफ्ट फुटबॉल गर्लफ़्रेंड के तौर पर अपनी सारी कोशिशें कर रही हैं ताकि वह अपने प्रेमी ट्रैविस केल्सी को ज़्यादा से ज़्यादा कैनसस सिटी चीफ़्स के खेलों में देख सकें, इससे पहले कि वह अगले महीने अपने एरास टूर की प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए वापस लौटें। इस दौरान यह जोड़ा एक साथ अपने भावुक पलों का लुत्फ़ उठा रहा है, स्विफ्ट ने अपने 17 मिलियन डॉलर के रोड आइलैंड घर में अपनी मशहूर गैट्सबी-स्टाइल पार्टी भी आयोजित की, जिसमें रयान रेनॉल्ड्स, पैट्रिक और ब्रिटनी महोम्स, ब्रैडली कूपर और जेसन और काइली केल्सी जैसे ए-लिस्ट मेहमानों के बीच बेस्ट फ्रेंड ब्लेक लाइवली का जन्मदिन मनाया गया।

गायिका-गीतकार टेलर स्विफ्ट और कैनसस सिटी चीफ्स के ट्रैविस केल्से 08 सितंबर, 2024 को न्यूयॉर्क शहर के क्वींस बोरो के फ्लशिंग पड़ोस में यूएसटीए बिली जीन किंग नेशनल टेनिस सेंटर में 2024 यूएस ओपन के चौदहवें दिन संयुक्त राज्य अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज़ और इटली के जैनिक सिनर के बीच पुरुष एकल फाइनल मैच में भाग लेते हैं। (गेटी इमेजेज वाया एएफपी)
गायिका-गीतकार टेलर स्विफ्ट और कैनसस सिटी चीफ्स के ट्रैविस केल्से 08 सितंबर, 2024 को न्यूयॉर्क शहर के क्वींस बोरो के फ्लशिंग पड़ोस में यूएसटीए बिली जीन किंग नेशनल टेनिस सेंटर में 2024 यूएस ओपन के चौदहवें दिन संयुक्त राज्य अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज़ और इटली के जैनिक सिनर के बीच पुरुष एकल फाइनल मैच में भाग लेते हैं। (गेटी इमेजेज वाया एएफपी)

दुनिया भर में स्विफ्टीज़ के लिए अपनी अंतहीन पेशेवर प्रतिबद्धताओं के बावजूद, वह अपने NFL बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी घंटे बिताने के लिए अपने अवकाश के समय में हर छोटे-छोटे पलों का लुत्फ़ उठाती हैं। इस बीच, उनके निजी जीवन के बारे में कई अफ़वाहें भी सामने आई हैं। लगातार बढ़ती इस अफवाह के अलावा, अंदरूनी सूत्रों ने अब यह भी कहा है कि #Tayvis या #Swelce (आपकी पसंद जो भी हो) “एक साथ हर पल का लुत्फ़ उठा रहे हैं।”

चाहे कुछ भी हो जाए, रोमांस का कोई भी पक्ष सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को प्रदर्शित करने से पीछे नहीं हटता। और अगर यह नई रिपोर्ट सच है, तो यह काफी संभावना है कि उसे पहले से ही वह “एक” मिल गया है जो इस प्रेम कहानी में उसके साथ है।

यह भी पढ़ें | ब्लैकपिंक जेनी की लोकप्रिय पुरुष आइडल के साथ एलए आउटिंग वायरल हुई: ‘जुनूनी एक ख़ामोशी है’

18 सितंबर की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने हमें वीकली से बताया कि टेलर और ट्रैविस “दोनों ही शांत स्वभाव के लोग हैं, जिन्हें खाली समय बिताना पसंद है”, जो उनकी गुप्त डेट नाइट थीम में भी झलकता है, उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने बेहद हाई-प्रोफाइल जीवन और आवश्यकता पड़ने पर चीजों को गुप्त रखने के बीच एक “अच्छा संतुलन” भी बना लिया है।

टेलर स्विफ्ट और ट्रैविस केल्सी को एक दूसरे का उत्साहवर्धन करना पसंद है

जैसा कि केल्स ने पहले ही पुष्टि की है, स्विफ्ट पहले से ही उनके लिए नाटक तैयार कर रही है और खेल के बारे में बहुत उत्सुक है। एक सूत्र ने कहा, “टेलर को फुटबॉल से प्यार हो गया है और वह इस सीज़न के वापस आने से बहुत उत्साहित है।” बातचीत में पहले अंदरूनी सूत्र ने यह भी उल्लेख किया कि उसे “ट्रैविस का उत्साहवर्धन करना और उसका समर्थन करना उतना ही पसंद है जितना कि उसे उसका उत्साहवर्धन करना पसंद है।” इसके अलावा, इन लोगों ने यह भी दावा किया कि इससे पहले कि वह अपने एरास टूर शेड्यूल के शेष भाग को छोड़ दे, जो अंततः दिसंबर में समाप्त हो जाएगा, वह संभवतः 5 अक्टूबर को कैनसस सिटी में दोस्तों और परिवार के साथ उसका जन्मदिन मनाने के लिए उसके साथ होगी।

#तैवियों ने कथित तौर पर एक दूसरे के साथ ‘अगला अध्याय’ शुरू करने पर चर्चा की है

शादी के मोर्चे पर जोरदार अटकलों को हवा देते हुए, दूसरे सूत्र ने स्पष्ट रूप से पुष्टि की कि “गंभीर बातचीत” सकारात्मक दिशा में आगे बढ़ रही है, जिससे दोनों “एक ही पृष्ठ पर हैं।” इसके अलावा, टेलर ने कथित तौर पर “यह व्यक्त किया है कि वह अपने दौरे के समापन के बाद घर बसाने के लिए कितनी उत्साहित हैं।”

यह भी पढ़ें | ज़ेंडाया और टॉम हॉलैंड की शादी 2025 में होने वाली है? जोड़े के परिवार इस रिश्ते के ‘बड़े समर्थक’ हैं

“वे दोनों ही शादी को कुछ ऐसा मानते हैं जो वे जल्द से जल्द चाहते हैं, और वे दोनों ही बच्चे चाहते हैं,” क्योंकि टेलर कथित तौर पर “शादी और परिवार शुरू करने” के विचार पर नज़र गड़ाए हुए है। इससे पहले बातचीत विशेष रूप से टेबल पर नहीं थी क्योंकि “उसे अभी तक वह एक इकाई नहीं मिली है।” सूत्रों में से एक ने यह भी दावा किया कि केल्से ने अपनी ओर से “अपने करीबी लोगों को संकेत दिए हैं।”

इसके अतिरिक्त, जबकि एक सूत्र ने कहा कि वह अपने दौरे के बाद एक ब्रेक लेने, आराम करने और सुस्ताने के लिए उत्साहित थी, वहीं दूसरे ने कहा, “टेलर ट्रैविस के साथ अगला अध्याय शुरू करने के लिए वास्तव में उत्सुक है।”

Leave a comment