Site icon UK NEWS MIRROR

UTTARAKHAND: सरकार के दो साल पूरे होने पर भाजपा करेगी हर जिले में प्रेस कांफ्रेंस, मुख्यमंत्री, मंत्री और सांसदों को जिम्मेदारियां बांटी..

UTTARAKHAND: सरकार के दो साल पूरे होने पर भाजपा करेगी हर जिले में प्रेस कांफ्रेंस, मुख्यमंत्री, मंत्री और सांसदों को जिम्मेदारियां बांटी..

UTTARAKHAND: कल उत्तराखंड में धामी सरकार को शासन करते हुए दो साल हो जाएंगे। इसे मनाने के लिए, भाजपा पार्टी सरकार द्वारा किए गए अच्छे कामों के बारे में बात करने के लिए सभी जिलों में कार्यक्रम आयोजित करेगी। वे प्रेस कॉन्फ्रेंस और सेमिनार करेंगे जहां वे राज्य सरकार की उपलब्धियों को साझा करेंगे।

राज्य के मुख्यमंत्री, पुष्कर सिंह धामी, अन्य महत्वपूर्ण सरकारी अधिकारियों के साथ, प्रेस कॉन्फ्रेंस में जनता से बात करेंगे। पार्टी ने उन सभी नेताओं की सूची बना ली है जो जिला मुख्यालयों पर इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे। पार्टी के प्रदेश महासचिव आदित्य कोठारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री देहरादून शहर में PRESS CONFERENCE करेंगे, जबकि सांसद माला राज्यलक्ष्मी देहरादून के ग्रामीण इलाके में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगी।

इनके साथ ही कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल उत्तरकाशी में, गणेश जोशी चमोली में, सतपाल महाराज रुद्रप्रयाग में, सुबोध उनियाल टिहरी में, पौड़ी गढ़वाल में कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, रेखा आर्य अल्मोड़ा में, सौरभ बहुगुणा ऊधम सिंह नगर में पत्रकारों को संबोधित करेंगे। जबकि ऋषिकेश में सांसद नरेश बंसल, हरिद्वार में पूर्व सीएम डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक के प्रेस वार्ता करेंगे।

साथ ही रुड़की में हरिद्वार सीट के प्रत्याशी पूर्व CM त्रिवेंद्र रावत की जनसभा होगी। उधर पिथौरागढ़ में अजय टम्टा, कोटद्वार में पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत, बागेश्वर में प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी, रानीखेत में राजेंद्र बिष्ट, चंपावत में सुरेश जोशी, नैनीताल में सांसद अजय भट्ट व काशीपुर में बंशीधर भगत प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।

Exit mobile version